Header Ads

happy holi wish 2022 , हैप्पी होली विश 2022

 हैप्पी होली विश 2022

Uploading: 685040 of 685040 bytes uploaded.


होली की पूर्व संध्या पर, आइए हम होलिका दहन मनाते हैं। होलिका दहन एक अनुष्ठान है जिसमें लोग लकड़ी के ब्लॉक इकट्ठा करते हैं और होलिका की आलस्य (हिरण्यकशिपु की दुष्ट बहन) को जलाते हैं। भगवान विष्णु के शिष्य प्रह्लाद हिरण्यकश्यप के पुत्र थे। राजा हिरण्यकश्यप अपने पुत्र के व्यवहार से खुश नहीं था। अपने प्रियजनों को शुभकामनाएं, उन्हें हैप्पी होली विश 2022 और हैप्पी होली इमेजेज 2022 भेजकर।

इस खुशी के मौके पर लोग मीठा खाना बनाते हैं, नए कपड़े पहनते हैं और एक-दूसरे को होली की शुभकामनाएं देते हैं। इस आधुनिक युग में लोग पीसी, मोबाइल, टैबलेट आदि के माध्यम से होली की शुभकामनाएं भेजने के लिए फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं। लोग होली की बधाई, उद्धरण, चित्र आदि भेजते हैं। होली 2022 की शुभकामनाएं, एचडी फोटो/वॉलपेपर, उद्धरण, शुभकामनाएं, बधाई, संदेश और व्हाट्सएप स्टेटस यहां दिए गए हैं जिन्हें हैप्पी होली 2022 पर साझा किया जा सकता है। हैप्पी होली व्हाट्सएप स्टेटस 2022 नीचे भी उपलब्ध है, जिसका उपयोग लिखित रूप में किया जा सकता है। हैप्पी होली 2022 की कामना करने वाले व्यक्तियों को भेजने के लिए।

हैप्पी होली उद्धरण 2022

यहां कुछ सबसे हार्दिक, प्रेरणादायक, विनोदी और आनंदमय होली कोट्स 2022 हैं। इन उद्धरणों को सोशल मीडिया और व्हाट्सएप जैसे मैसेजिंग ऐप पर साझा करें।

• होली साल का एक विशेष समय होता है जब हम उन लोगों को याद करते हैं जिन्हें हम रंगीन छींटों से प्यार करते हैं।

• होली के रंगों से शांति और खुशी का संदेश फैलाना चाहिए।

• होली पर और सप्ताह के बाकी दिनों में प्यार के रंगों के साथ रंगों का आनंद लें।

• ईश्वर आपको जीवन के सभी रंग, आनंद के रंग, खुशियों के रंग, दोस्ती के रंग, प्यार के रंग, और कोई भी अन्य रंग देता है जिसे आप अपने जीवन में रंगना चाहते हैं। एक शानदार होली!

• होली वह दिन है जब लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए रंगों का इस्तेमाल करते हैं। कुछ प्यार दिखाने का समय आ गया है। आप के सभी रंग प्रेम का प्रतिनिधित्व करते हैं!

हैप्पी होली एसएमएस 2022

आइए इस होली को यादगार बनाएं। इस त्योहारी सीजन के दौरान भेजने के लिए सबसे अच्छा हैप्पी होली एसएमएस 2022, व्हाट्सएप स्टेटस, शायरी, एसएमएस और स्लोगन हैं।

• भले ही मैं होली के इस खुशी के मौके पर आपके साथ नहीं हूं, मेरे विचार और प्रार्थनाएं आपके साथ हैं। मैं आपको होली की शुभकामनाएं देता हूं।

• होली बर्फ को तोड़ने, रिश्तों को फिर से जगाने और उन लोगों के साथ बंधन बनाने का एक अच्छा समय है जिनकी आप रंग के उपयोग के माध्यम से परवाह करते हैं।

• होली के पलों को एक साथ मनाना चाहिए ताकि बाद में यादों का आनंद उठाया जा सके। ये वो यादें हैं जो मैं अपने पूरे जीवन के लिए रखना चाहता हूं। मस्ती और रंग बिरंगी होली!

• एच - खुशी

• ओ - ऐश्वर्य

मैं प्यार करता हूँ

• मैं - ईमानदारी अब जब आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, तो मैं आपको होली की शुभकामनाएं देना चाहता हूं!

• होली की भावना आपके लिए खुशियां लेकर आए। होली की गर्माहट आपके लिए खुशियां लेकर आती है और होली की खुशी आपके लिए उम्मीद लेकर आती है। मैं आपको होली की शुभकामनाएं देता हूं!

• आइए हम एक दूसरे पर प्यार के रंग छिड़क कर इस होली को खास बनाएं। आपको होली की शुभकामनाएं, मेरे प्यारे।

• होली की शुभकामनाएं तस्वीरें

• हैप्पी होली उद्धरण

• होली की शुभकामना संदेश

• हैप्पी होली हिंदी शायरी छवियाँ

हैप्पी होली व्हाट्सएप स्टेटस 2022

नीचे से हैप्पी होली व्हाट्सएप स्टेटस 2022 प्राप्त करें, और शुभ अवसर की कामना करने के लिए इसे प्रियजनों को भेजें।

• हर्ष और उल्लास के साथ, हम रंगों के जीवंत उत्सव का स्वागत करते हैं!

• होली पर रंगों के साथ अच्छा समय बिताएं और बाकी दिन प्यार से भरे रहें। होली की बधाई!

• होली वह दिन है जब लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए रंगों का इस्तेमाल करते हैं। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का समय आ गया है। आप पर सभी रंग प्रेम का प्रतिनिधित्व करते हैं! होली की बधाई!

• होली रंगों के माध्यम से प्यार का इजहार करने का दिन है। यह स्नेह दिखाने का समय है, और आप पर सभी रंग प्रेम के हैं। होली की बधाई!

• रंग जो आपको खुश करते हैं। दोस्ती के रंग, प्यार के रंग और समृद्धि के रंग। आप सभी होली के रंगों का आनंद लें। होली की बधाई!


• लाल, हरा, पीला और नीला... होली के रंग मुझे आपकी याद दिलाते हैं... 'क्योंकि, उनकी तरह, आप जीवंत और जीवन से भरपूर हैं।

• जीवन और रंग के इस प्यारे उत्सव में, हम जीवन के सभी विभिन्न रंगों को साझा करके एक दूसरे के लिए अपने प्यार की पुष्टि करते हैं। होली की बधाई!

• होली समारोह समूहों में होना चाहिए। ताकि यादों को बाद में याद किया जा सके, ये वो यादें हैं जिन्हें मैं जीवन भर सहेज कर रखना चाहता हूं। आपके पूरे जीवन के लिए एक अद्भुत, रंगीन और खुशहाल होली हो। मैं आपको होली की शुभकामनाएं देता हूं!

• अंदर से हर कोई बच्चा है, त्योहार हम सब में बच्चे को बाहर लाएगा। तो आइये खुशियाँ मनाएँ रंगों के त्योहार में। होली की बधाई!

• जब रंग की बात आती है तो एक स्वतंत्र आत्मा बनें। होली की शुभकामनाएं


होली मुबारक संदेश 2022

जैसा कि हम जानते हैं कि रंगों के शुभ दिन का अर्थ है हैप्पी होली 2022 आ रहा है, निम्नलिखित हैप्पी होली संदेश 2022 पढ़ें और उन्हें शुभकामना देने के लिए विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भेजें।

• क्योंकि हर दिन आज की तरह हर्षित और रंगीन नहीं होगा, हर दिन के लिए अपने दिल में सबसे चमकीले रंग रखें। आपको होली की शुभकामनाएं, मेरे प्रिय !!

• आपका नया व्यवसाय सफल हो, और ईश्वर आपको आशीर्वाद देता रहे। मेरी होली !!

• होली का त्यौहार हमेशा ढेर सारी खुशियाँ, हँसी और मुस्कान लेकर आता है... मैं आपके होली समारोह के लिए शुभकामनाएँ देता हूँ!

• यह होली आपके लिए खुशियों के खूबसूरत रंग लेकर आए और आपको अपने अगले साहसिक कार्य के लिए प्रेरित करे। मैं आपको एक सुखद और शुभ होली की कामना करता हूं !!

• होली के मोहक रंग आपके जीवन को चमका दें, यह झिलमिलाता, दीप्तिमान, और बिना धूसर धब्बे के हड़ताली छोड़ दें। मैं आपके परिवार और दोस्तों के साथ एक शानदार छुट्टी के मौसम की कामना करता हूं।

• आपकी पेशेवर सफलता होली के रंगों की तरह प्यारी हो... मैं आपको ढेर सारी सफलता और होली की शुभकामनाएं देता हूं।

• इस होली, मैं तुम्हारे चेहरे पर सारे रंग डाल दूँगा, और मैं ईश्वर से प्रार्थना करूँगा कि तुम्हारे अच्छे जीवन में और रंग भर दो। आपको और आपको होली की...

• ईश्वर आपको जीवन के सभी रंग, आनंद के रंग, खुशियों के रंग, दोस्ती के रंग, प्यार के रंग, और कोई भी अन्य रंग देता है जिसे आप अपने जीवन में रंगना चाहते हैं। एक शानदार होली!

• जब रंग की बात आती है तो एक स्वतंत्र आत्मा बनें। देश को जल संकट से बचाने के लिए सूखी होली खेलें। होली की बधाई!

• अगर इच्छाएं इंद्रधनुषी रंगों में आती हैं, तो मैं सबसे उज्ज्वल को होली मुबारक कहने के लिए भेजूंगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

यह ब्लॉग खोजें

Blogger द्वारा संचालित.