Header Ads

facttechz facts kaha se lata hain ..How do factechz find fact Factechz topic kaha se lata hain ,फैक्टटेक फैक्ट्स कहां से लता हैं

फैक्टटेक फैक्ट्स कहां से लता हैं


जब भी आप कोई रोचक तथ्य जानना चाहते हैं 

तो आप Fattechz के चैनल पर जरूर जाएं और जब आप वीडियो देखें तो आपके दिमाग में यह बात जरूर आई होगी। कि ये तथ्य कहां से आए हैं? आज के इस वीडियो में मैं आपको कुछ सबूत देने जा रहा हूं इसे देखने के बाद आप भी इस बात से सहमत होंगे कि हां facttechz भी इसी से इसकी सच्चाई लाता है बस इसके लिए आपको पूरी वीडियो को आखिर में देखना होगा ताकि आपको पूरी जानकारी मिल सके। तो बिना देर किए वीडियो शुरू करें तो करें कि हम ढाई साल से परेशान हैं 

ये भी परेशान होंगे, हम भी परेशान हैं तो आइए आज आपको बताते हैं पहले सबूत के बारे में फतेचज ने अपने एक वीडियो में एक बात बताई कि दुनिया' सबसे बड़ा परिवार मुझे आशा है कि आपने एक वीडियो देखा होगा तो मैं आपको बता दूं कि Facttechz ने इस तथ्य को एक साइट नाम PINTREST बनाया है और आप लोग इसका प्रमाण भी देख सकते हैं आइए बात करते हैं प्रमाण संख्या 2 के बारे में तो आप सभी ने यह Facttechz वीडियो देखा होगा "जहाँ समुद्र और रेगिस्तान एक साथ मिलते हैं" आप सब कहेंगे हाँ! मैंने आप सभी को देखा है लेकिन आप पूछेंगे कि यह तथ्य कहां से आया? तो आपको बता दें कि फैक्टटेक ने अभी-अभी गूगल से इस फैक्ट को सर्च किया है। Google पर कई वेबसाइट हैं, उन्होंने यह तथ्य उन वेबसाइटों में से एक से लिया है।

आप इसका सबूत भी देख सकते हैं कि अब उनके प्रूफ नंबर 3 पर आते हैं Fattechz ने अभी एक वीडियो अपलोड किया है कि बैटरी में mAh क्यों लिखा हुआ है। तो मैं आपको बता दूं, यह तथ्य QUORA नाम की एक वेबसाइट है, उन्होंने इस तथ्य को यहीं से लिया है। आप इसका प्रमाण देख सकते हैं कि इस वीडियो को बनाने का मेरा कोई मकसद नहीं है ताकि किसी का अपमान हो, मैंने यह वीडियो केवल इसलिए बनाया है क्योंकि अधिक से अधिक लोग जान सकते हैं और अधिक से अधिक ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं।

क्योंकि अलग-अलग वेबसाइट अधिक ज्ञान प्रदान करती हैं ताकि आप अधिक से अधिक ज्ञान प्राप्त कर सकें, इसलिए मैंने यह वीडियो बनाया है ताकि आप लोग इसे गलत न समझें, मैं किसी का अपमान नहीं करना चाहता, मैं वास्तव में फैक्टटेक को अपना आदर्श मानता हूं।

कृपया इस post को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और अगर आपको post पसंद आए तो post को लाइक करें अगर आप चैनल पर नए हैं तो चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन को दबाएं और हमारे अगले वीडियो आने वाले हैं Facttechz जो अपने वीडियो में क्लिप करते हैं, वे इसे कहाँ से लाते हैं? तो मैं इसे अपने अगले वीडियो में जरूर बताऊंगा इसलिए मैंने इस वीडियो के लिए AIM की तरह लिखा है 50 मुझे आशा है कि आप लोग इस लिखित AIM को पूरा करेंगे वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और वीडियो के कमेंट बॉक्स में कमेंट करें तो मिलते हैं अगला post , आपको वीडियो पसंद आया होगा यदि आप मेरा पसंद लक्ष्य 50 पूरा करते हैं तो मैं अगले वीडियो बनाउंगा जो कि मेरा विषय है जहां Fattechz अपने Vedio क्लिप से लाता है। तो मुझे उम्मीद है कि आप मेरे लाइक एआईएम 50 को पूरा करेंगे, फिर मिलते हैं अगले वीडियो में देखने के लिए धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

यह ब्लॉग खोजें

Blogger द्वारा संचालित.