Header Ads

Happy New Year For New Year Messages & Wishes 2022

 टोस्टिंग और आतिशबाजी में उठे हुए विस्फोट जो आपको याद दिलाता है कि यह सही अनुमान लगाया है कि यह बिल्कुल नया साल है जिसे हम मना रहे हैं और नए साल की बात कर रहे हैं मैं अपने अंग्रेजी ट्रेनर को देखता हूं और हमारी पूरी लेट्स टॉक टीम आपको शुभकामनाएं देना चाहेगी नया साल बहुत मुबारक हो लेकिन एक मिनट रुकिए मुझे ऐसा नहीं चाहिए 



बोरिंग इच्छा इसलिए आज के पाठ में मैं आपको लोगों को नए साल की शुभकामनाएं देने के लिए कुछ अनोखे तरीके सिखाना चाहता हूं, तो देखते हैं कि वे अब क्या हैं, विभिन्न प्रकार की शुभकामनाएं हैं लेकिन मुझे लगता है कि जब आप अपने जीवनसाथी को शुभकामनाएं देने की बात कर रहे हैं आधा या चलो देखते हैं कि आपके प्रेमी या आपकी प्रेमिका को आप कुछ बहुत अच्छी रोमांटिक इच्छाएँ चाहते हैं, कोई उबाऊ इच्छाएँ नहीं तो वे क्या हैं


आइए देखें कि मैं नए साल में आपके लिए अपने दिल की धड़कन को तेजी से देख सकता हूं, अब मान लीजिए कि आपका एक नया रिश्ता है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आपका रिश्ता नया है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह वास्तव में उबाऊ होना चाहिए, इसलिए यह एक अच्छा है अपने साथी को यह बताने के लिए वाक्यांश कि चिंता न करें यह नया साल है और मेरा दिल निश्चित रूप से आपके लिए बहुत तेज़ होने वाला है


या एक और वास्तव में अच्छी इच्छा एक रोमांटिक इच्छा होगी, मैं केवल यही चाहता हूं कि नया साल हमारे बंधन को मजबूत करे, अब मैं आपको बता दूं कि समय के साथ अगर यह एक पुराना रिश्ता है तो आप जानते हैं कि रोमांस की तरह की फिजूलखर्ची सही है लेकिन यह इच्छा यह कहने का एक तरीका है कि चिंता न करें हम लंबे समय से साथ हैं लेकिन मेरी इच्छा है कि हमारा बंधन केवल नए साल में मजबूत हो एक अच्छा अधिकार


या आप कह सकते हैं कि हालांकि यह नया साल है, मेरा प्यार और आपके लिए समर्थन वही पुराना और कठोर है, ठीक है क्योंकि यह नए साल का है, क्या आपका प्यार स्पष्ट रूप से नहीं बदलना चाहिए, इसलिए यह कहने का एक अच्छा तरीका है कि हाँ यह नया साल है लेकिन हमारा प्यार है वही पुराना और मजबूत होने जा रहा है आइए कुछ अन्य पर एक नजर डालते हैं अब नया साल साल का पहला दिन है


और इसे शुभ बनाने के लिए आप इसे सबसे अच्छे व्यक्ति के साथ बिताना चाहते हैं जो स्पष्ट रूप से आपका रोमांटिक साथी बनने जा रहा है, इसलिए उस स्थिति में मुझे लगता है कि यह कहना एक अच्छा विचार है कि मैं किसी और के बारे में नहीं सोच सकता बल्कि मैं नया खर्च करूंगा साल की पूर्व संध्या नया साल मुबारक हो जिसका मतलब है कि आप उन्हें बता रहे हैं कि देखो मैं साल का पहला साल केवल तुम्हारे लिए लेना चाहता हूं मैं इसे समर्पित करना चाहता हूं


आप और यह वास्तव में एक रोमांटिक इच्छा है जिसे आपको सहमत होना है या आप कह सकते हैं कि कृपया कोई संकल्प न करें आप नए साल की शुभकामनाएं हैं मुझे लगता है कि यह वास्तव में अच्छा है क्योंकि यह आपके साथी को पूरक करने का एक अच्छा तरीका है क्योंकि हर कोई संकल्प करता है जो है एक अच्छी बात है, लेकिन आप अपने साथी से कह रहे हैं कि अरे आप परिपूर्ण हैं आपको कोई संकल्प लेने की आवश्यकता नहीं है, यह एक बहुत ही स्मार्ट इच्छा है



एक इच्छा और एक तारीफ अगर आप इसके बारे में सोचते हैं तो ठीक है हम और क्या अगली इच्छा का उपयोग कर सकते हैं जो मुझे लगता है कि वास्तव में अद्वितीय है कुछ ऐसा होगा आइए इस नए साल को जलाएं क्योंकि हम आतिशबाजी को एक साथ बनाना जारी रखते हैं जो नहीं जानते हैं उनके लिए ठीक है यह एक अभिव्यक्ति है यह ज्यादातर एक कठबोली की तरह है एक सहस्राब्दी कठबोली कहने का एक और तरीका चलो मज़े करो


चलो एक अच्छा समय है तो अगर आपका रिश्ता है तो आप जानते हैं कि अगर आप रिश्ते में हैं तो मुझे लगता है कि जब आप कहते हैं कि चलो जलते हैं इसका मतलब है चलो मज़े करो जिसका मतलब है कि चलो वास्तव में पागल हो जाएं और इस पूरे साल एक अच्छा समय बिताएं ठीक है ये हमारी रोमांटिक इच्छाएँ हैं, लेकिन फिर हमारे पास वह भी है जिसे मैं अनौपचारिक इच्छाएँ कहता हूँ जो हम चाहते हैं कि आप अपने परिवार के साथ अपने दोस्तों के साथ उपयोग करें


या कोई भी जिसे हम अनौपचारिक स्तर पर जानते हैं कि वे क्या हैं आइए एक नज़र डालते हैं एक लापरवाह और एक हैंगओवर मुक्त नए साल की ओके केयरफ्री का मतलब स्पष्ट रूप से बहुत मज़ा है लेकिन एक हैंगओवर मुक्त हैंगओवर क्या आप द्वि घातुमान पीने के परिणाम को जानते हैं इसलिए यदि आप पीने के लिए बहुत कुछ था अगर आपने अगले दिन बहुत पी लिया है तो आप थोड़ा बीमार महसूस करते हैं जो एक हैंगओवर है ठीक है इसलिए मैं चाहता हूं कि आप


मज़े करो, लेकिन मैं यह भी चाहता हूं कि आप हैंगओवर से मुक्त रहें, नए साल पर बहुत अधिक न पिएं यह वास्तव में एक अच्छा और मजेदार तरीका है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति को शुभकामनाएं दें जो आपके करीब हो, दूसरी इच्छा एक बहुत ही सरल है जिसे आप बस विश करते हुए कहते हैं। नए साल की सबसे अच्छी छोटी मीठी और सरल एक और वास्तव में अच्छी इच्छा सबसे अच्छे लोगों में से एक को शुभकामनाएं होगी जिन्हें मैं जानता हूं


अब मैं आम तौर पर अपने वास्तव में करीबी दोस्तों के साथ इसका इस्तेमाल करता हूं, मैंने इसे कई बार इस्तेमाल किया है क्योंकि मेरे कुछ करीबी दोस्त हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं, इसलिए उन्हें यह बताने का मेरा तरीका है कि वे विशेष हैं मेरे लिए और मैं अंत में उन्हें वैसे भी शुभकामनाएं देना चाहता हूं, दूसरी इच्छा होगी नया साल नया हम 2022 हम आपके लिए तैयार हैं नया साल मुबारक हो


या यह इस नए साल की तरह चला जाता है नया साल 2022 हम आपके लिए तैयार हैं ठीक है तो यह इच्छा एक समूह की इच्छा की तरह है तो मान लीजिए कि आपके पास दोस्तों का एक समूह है और आप एक साथ बिदाई कर रहे हैं और आप चाहते हैं कि आप चाहते हैं कि आप चाहते हैं हर कोई एक साथ और किसी को भी व्यक्तिगत रूप से नहीं चाहता, यह निश्चित रूप से अब उपयोग करने के लिए एक अच्छा होगा


मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अच्छी अच्छी और एक हार्दिक इच्छा है जो लोगों के लिए आपकी हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करती है जहां आप कह सकते हैं कि आपका नया साल आपको मुस्कुराने के नए कारण दे सकता है एक नया साल एक नई शुरुआत निश्चित रूप से आपके लिए एक नई शुरुआत होनी चाहिए।खुशी और जयकार और मेरा मानना ​​है कि यह अभिव्यक्ति निश्चित रूप से अब करती है कभी-कभी आप लोगों को याद दिलाना चाहते हैं कि नया साल क्या है ठीक है तो आप करेंगे


पुराने के साथ नए के साथ कहो लेकिन मैं नहीं करूंगा मैं आप जैसे दोस्तों को फिर से जाने नहीं दूंगा आप इसे कुछ करीबी दोस्तों के साथ उपयोग करते हैं क्योंकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि जनवरी की शुरुआत में साल कितना नया है आप अभी भी अपने पुराने दोस्तों को रखना चाहते हैं क्योंकि आप उन्हें जाने नहीं दे सकते हैं इतना अच्छा और एक अच्छा तरीका है


उन्हें बधाई देना तो ये अनौपचारिक इच्छाएं हैं हालांकि अब हम कुछ औपचारिक इच्छाओं को देखने जा रहे हैं औपचारिक इच्छाएं वे इच्छाएं हैं जिनका उपयोग हम अपने ग्राहकों के लिए करते हैं हमारे बॉस लोग काम पर शायद देखते हैं कि वे क्या हैं आप कह सकते हैं मुझे आशा है कि आप पर हैं अपने दोषों और शांति से युद्ध करें


इस नए साल में अपने सपनों के साथ उन लोगों के लिए जो यह नहीं जानते कि सलाह क्या है, बुरी आदतों को संदर्भित करता है, ठीक है, इसलिए यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जिसे बहुत अधिक पीने या धूम्रपान करने की आदत है या कुछ और जो अच्छा नहीं है सलाह तो आप वास्तव में किसी की कामना कर रहे हैं मुझे आशा है कि आप युद्ध में हैं जिसका अर्थ है कि आप अपने दोषों के साथ लॉगरहेड्स और अपने सपनों के साथ शांति में हैं



या आप कह सकते हैं कि नए को खुले दिल से गले लगाओ और एक स्वतंत्र भावना नए क्षितिज के लिए जयकार करती है ठीक है आपके बहुत से कर्मचारी या आपके सहकर्मी नए साल में कुछ नया ढूंढ रहे हैं, वे संभवतः एक उच्च तक प्रगति करना चाहते हैं उनके करियर में स्तर इसलिए उनके साथ उपयोग करना वास्तव में एक अच्छी इच्छा है और मेरे पास आपके लिए एक और है, यह कहता है कि नया साल आपके लिए बहुत कुछ लेकर आया है


प्यार हँसी और खुशी एक बहुत ही सरल इच्छा है, लेकिन कुछ ऐसा जो आप सभी औपचारिक नए साल के लिए उपयोग कर सकते हैं, वास्तव में अच्छा है, आपको इसे आज़माना चाहिए या आप कह सकते हैं कि नया साल नया अध्याय मुझे आशा है कि यह वर्ष आपकी विशाल दृष्टि का एक अविश्वसनीय हिस्सा है। ऐसा कुछ है जिसे आपको अपने व्यावसायिक ग्राहकों के साथ उपयोग करना चाहिए क्योंकि जो लोग हैं


व्यवसायिक लोग जो पेशेवर हैं, उनके सामने हमेशा यह विशाल दृष्टि होती है और नए साल का उपयोग करके उन्हें अपनी दृष्टि को आगे बढ़ाने की कामना करने का अवसर एक महान विचार है और यह आपकी इच्छा है जो आपको ऐसा करने में मदद करेगी ठीक है अब मैं एक और है जो कहता है एक नए साल के लिए खुशियाँ नई और रोमांचक यादों से भरे फिर से एक बहुत ही सरल इच्छा एक बहुत प्यारी लेकिन वास्तव में एक


औपचारिक स्तर पर उपयोग करने के लिए हार्दिक एक और यहाँ उस दिन के लिए अंतिम आता है जिसमें यह कहा गया है कि आप अपने दिल की शुभकामनाओं के लिए शुभकामनाएं देते हैं नया साल मुबारक हो हम सभी के दिल में बहुत सारी इच्छाएँ होती हैं क्योंकि हम नया साल शुरू करते हैं और नया साल कुछ नया करने का सबसे अच्छा समय है, इसलिए जब आप किसी को चाहते हैं तो यह वास्तव में उस प्रेरणा को मजबूत करने का एक तरीका है।


इस विशेष वाक्यांश का उपयोग करके आगे बढ़ें और इसका उपयोग करें वास्तव में आगे बढ़ें और इन सभी वाक्यांशों का उपयोग करें क्योंकि ये सभी वाक्यांश निश्चित रूप से यह दिखाने वाले हैं कि आपके पास नई भाषा का उपयोग करने के अधिक रचनात्मक तरीके हैं और यह दिखाएगा कि आप निश्चित रूप से एक हैं अच्छा अंग्रेजी बोलने वाला तो यह मैं हूं सिमा कह रही है नया साल मुबारक हो एक महान नए साल के लिए और सभी को नई शुरुआत के लिए जयकार



एक अच्छा समय एक सुरक्षित नया साल है और सीखते रहें मैं आपको कुछ और पाठों के साथ वापस देखूंगा, तब तक मैं यही कह रहा हूं

कोई टिप्पणी नहीं:

यह ब्लॉग खोजें

Blogger द्वारा संचालित.