Header Ads

!! LIFE CHANGING STORY !! THE GREAT Opportunity OF LIFE CHOIS YOUR

!! LIFE CHANGING STORY !!  THE GREAT Opportunity OF LIFE CHOIS YOUR 



 एक बार एक छोटे से शहर के पेट्रोल पंप पर, एक काला

रंग बिरंगी मर्सिडीज-बेंज खड़ी हो गई अब वहां पेट्रोल डालने वाला लड़का बड़ा उत्तेजित हो जाता है

उस कार को देखकर ऐसा लगता है जैसे उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और जो उसका मालिक है

कार निकल जाती है और पेट्रोल पंप पर बैठे लड़के की कार में 2000 पेट्रोल डाल देती है

लड़का पेट्रोल डालना शुरू करता है लेकिन वह अपने नीचे की कार पर मोहित हो जाता है कि वह केवल देख रहा है

कार में और कार का मालिक जो पूछता है कि आप क्या सोच रहे हैं सर यह मेरा है

ड्रीम कार मैं भी मेहनत करना चाहता हूं मुझे भी बड़ा आदमी बनना चाहिए और मैं भी इस कार को खरीद सकता हूं

1 दिन के लिए जो आदमी पेट्रोल पंप वाले लड़के को समझता है फिर उसे विजिटिंग कार्ड देता है और

कहते हैं कि इस पर मेरा पता लिखा है मेरा पता लिखा है कि समय आ गया है मेरे कार्यालय में

व्यापार सिखाऊंगा और मैं कर सकता हूं। अगर आपने कड़ी मेहनत की है, तो कुछ सालों में आप

उसी प्रकार के कार खरीद कार्ड के साथ वहां से चले जाओ वह लड़का देख रहा है

वह कार्ड और फिर वह देख रहा है क्योंकि


मन में कुछ विचार आने लगते हैं

सोचता है पता नहीं बाद में क्या करने जा रहा हूँ पता नहीं क्या काम बताएगा वो। अगर उसने आजकल मेरे साथ कुछ किया है, तो भी

टीवी पर मुझे नहीं पता कि इन दिनों कहानियां आ रही हैं। शायद मुझे नहीं जाना चाहिए और उसने वह कार्ड फेंक दिया

कूड़ेदान में और वह दूसरी कार में पेट्रोल डालना शुरू कर देता है अब वही पेट्रोल पंप के बाद

3 साल उसी तरह एक और मर्सिडीज आ गई लेकिन इस समय के अंदर मालिक था

कोई और, मालिक बाहर चला जाता है, जब मालिक बाहर निकलता है, 2000 पेट्रोल डाल देता है, फिर जब

मालिक निकल जाता है कि लड़का फिर से उस कार को देख रहा है लेकिन अब मालिक, वह बोलता है, कि 3

बरसों पहले एक कार यहाँ रुकी थी वैसे ही वह कहता है हाँ मुझे याद है लेकिन तुम्हें कैसे पता

वह कहता है कि आपको यह भी याद होगा कि उस आदमी ने आपको एक विजिटिंग कार्ड दिया था मुझे बिल्कुल याद है, लेकिन मैंने वह कार्ड फेंक दिया,

तब मैं एक पेट्रोल पंप पर सफाई करता था मैंने कूड़ेदान से कार्ड निकाला और

मुझे नहीं पता था।


आपने क्या सोचा, लेकिन मैंने सोचा कि अगर

मैंने अवसर खो दिया मैं शायद कभी सफल व्यक्ति नहीं बन पाऊंगा इसलिए मैंने नंबर पर कॉल किया

उस कार्ड पर। मैं उस सज्जन से मिला जिसने आपको वह कार्ड दिया था

और उसने मुझे व्यापार करना सिखाया और 3 साल बाद मैं मालिक बन गया

इस कार का। काश आपको भी इस मौके पर ऐसा कोई शक न होता

3 साल पहले और अगर आप उस मालिक से मिले थे और लेकिन आपने ऐसा नहीं किया और अभी भी यहाँ हैं तो आपको एक बात समझनी चाहिए कि

जीवन में जब भी अवसर आए तो हमें अवसर को एक बार समझना चाहिए

खुले दिमाग से हो सकता है कि वह अवसर हमारे जीवन को बदल दे लेकिन ज्यादातर लोग जब

मौका आता है तो वे खुद पर शक करने लगते हैं कि शायद मैं ऐसा कभी नहीं कर पाऊंगा

शायद वही है जो ज्यादातर ख्वाबों को मार देता है इसके बाद मौका मिले तो

और एक व्यक्ति आपको एक व्यवसाय के बारे में बताता है, किसी अवसर के बारे में तो एक बार के लिए


अगर आप एक बार खुले दिमाग से समझ लें और

अगर आप इसे समझते हैं, तो आप समझते हैं कि अवसर आपके जीवन को बदल देगा। आप इस POST को जरूर शेयर कर सकते हैं। हर इंसान के साथ, जो अवसर को नज़रअंदाज़ कर देता है

अपने जीवन में कभी न कभी, और इसे अनदेखा भी करें या इसे ठुकरा दें तो इस POST को साझा करें शायद जीवन बदल जाए और अंत में यदि आप

इस POST को लाइक करें इसे लाइक करें और अगर आपको कहानी का संदेश समझ में आया है तो इसे कमेंट करें

कि मैं समझ सकता हूं कि आपने क्या समझा और अंत में, मैं आपको बताना चाहूंगा कि

एक अवसरवादी बनें हमेशा कुछ बेहतर करने पर ध्यान दें और यदि आप नहीं चाहते हैं

अपना समय बर्बाद करने के लिए आप इसका उपयोग करना चाहते हैं आप कुछ नया सीखना चाहते हैं

इंटरनेट के माध्यम से पैसा कमाना सीखें इसलिए फास्ट ट्रैक करोड़पति कोर्स में शामिल हों

स्क्रीन पर नंबर पर कॉल करने पर आपको इस कोर्स की पूरी जानकारी मिल जाएगी

अंत में मैं आपसे इस  POST में अगली बार मिलूंगा इसकी जानकारी के लिए है

विवरण और टिप्पणी बॉक्स में एक लिंक


जानकारी प्राप्त करने के लिए उस पर क्लिक करें ताकि मैं

मिलते हैं अगले POST में तब तक जब तक सेल्फ मेड नहीं हो जाता

कोई टिप्पणी नहीं:

यह ब्लॉग खोजें

Blogger द्वारा संचालित.