Header Ads

BRAHMĀSTRA OFFICIAL TRAILER REACTION!

 Shiva wow this looks amazing foreign foreign foreign wow वाह वाह, तो यह भारतीय फंतासी साहसिक 

 फिल्म ब्रह्मास्त्र या ब्रह्मास्त्र भाग   1 शिव का आधिकारिक ट्रेलर था जैसा कि आपने  देखा कि उनसे इस फिल्म में होने की उम्मीद नहीं   थी, लेकिन वह बॉलीवुड में एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं,  मेरा मतलब है कि वह 80 साल के हैं और अभी भी अपना   काम कर रहे हैं, उन्हें इस फिल्म में देखना बहुत  अच्छा है, न केवल शिव को रणबीर कपूर द्वारा निभाया   गया है और फिर आपके पास आलिया है लेकिन ईशा के रूप  में यह अद्भुत लग रहा है यह 9 सितंबर 2022 को सामने   आता है और जैसा कि आपने देखा कि यह ब्रह्मास्त्र  का एक हिस्सा है, जाहिर तौर पर यह एक नियोजित त्रयी   है और अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड का  हिस्सा है जिसे एस्ट्रोवर्स कहा जाता है, इसलिए   ऐसा लगता है कि यह एक होने जा रहा है बड़ी बड़ी  फिल्म और मैं इसे रिलीज होने पर देखने के लिए   इंतजार नहीं कर सकता मैं ब्रॉडमास्टर के लिए  आधिकारिक ट्रेलर के नीचे विवरण बॉक्स में   एक लिंक छोड़ दूंगा आप लोग इसे देख सकते हैं और  मुझे नीचे टिप्पणी अनुभाग में बता सकते हैं आपने   इस आधिकारिक ट्रेलर के बारे में क्या सोचा और मैं  आप लोगों को अगले प्रतिक्रिया वीडियो में देखूंगा

कोई टिप्पणी नहीं:

यह ब्लॉग खोजें

Blogger द्वारा संचालित.