Header Ads

iQOO 9 Pro और iQOO 9 अनबॉक्सिंग और पहली छाप⚡सबसे उन्नत Android फ्लैगशिप यहाँ है .......

 iQOO 9 Pro और iQOO 9 अनबॉक्सिंग और पहली छाप⚡सबसे उन्नत Android फ्लैगशिप यहाँ है .......

इस बार iQOO ने अपनी संख्या श्रृंखला में 3 फोन लॉन्च किए हैं, और ये सभी फोन अगले स्तर पर हैं, लेकिन इससे पहले कि हम अनबॉक्सिंग शुरू करें, चैनल की सदस्यता लेना सुनिश्चित करें iQOO विवो का उप-ब्रांड है और यह संख्या श्रृंखला में 6 वां फोन है। चार्जिंग केबल के साथ, आपको 3.5mm अडैप्टर मिलता है केबल की गुणवत्ता बढ़िया है यह 120W फास्ट चार्जर है जिस पर विवो ब्रांडिंग है यह चमकदार नहीं है और इस पर धारियां हैं। ग्लास नुकीला है जो एंटी ग्लॉस है इसलिए आपके पास कोई फिंगरप्रिंट निशान नहीं होगा मुझे वास्तव में डिज़ाइन पसंद आया, और कैमरा मॉड्यूल बड़ा है हमारे पास एक लंबे समय के बाद एक घुमावदार स्क्रीन फोन है, चलो मामले पर डालते हैं। चलो इसे छोड़ दें



इन-हैंड फील थोड़ा बड़ा है क्योंकि यह एक फ्लैगशिप फोन है यह दोनों तरफ घुमावदार है, यह थोड़ा फिसलन भरा है इसमें एक माइक्रोफोन, यूएसबी टाइप सी, एक सिम कार्ड ट्रे और एक स्पीकर ग्रिल है। दायीं तरफ, ऑन/ऑफ और वॉल्यूम रॉकर बटन है। इसमें नॉइज़ कैंसिलिंग माइक्रोफोन के साथ IR ब्लास्टर भी है। साइड टॉप वेरिएंट SD 8Gen1 पर आता है मैं स्क्रीन पर इन फोन के अंतर को दिखाऊंगा मुझे अभी तक कीमत का पता नहीं है लेकिन अफवाहें हैं कि बेस वेरिएंट की कीमत लगभग 35-40K रुपये हो सकती है iQOO9 लगभग 45 रुपये है -50K जैसा कि मैंने पहले कहा था कि iQOO, Vivo का सब-ब्रांड है, इसलिए iQOO फोन की सर्विसिंग


विवो में भी किया जा सकता है मैं अपना फिंगरप्रिंट सेट कर रहा हूं और उस क्षेत्र को देख रहा हूं जो इसे कवर कर रहा है मैंने इसे सिर्फ एक बार छुआ और यह तुरंत स्कैन किया गया क्षेत्र काफी बड़ा है ताकि आप अपनी उंगली रख सकें और यह तुरंत स्कैन हो जाएगा आम तौर पर , क्षेत्र सीमित है और आपको 2-3 बार प्रयास करना होगा लेकिन आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है इस पर नवीनतम E5 AMOLED डिस्प्ले के साथ 6.78 '' 2K के साथ डिस्प्ले काफी बड़ा है। तो इसमें वह सब कुछ है जो एक फ्लैगशिप फोन के लिए आवश्यक है। इसमें 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट भी है जो अडैप्टिव है। तो यह 1Hz से 120Hz के बीच चयन करता है। इसमें 300Hz TSR भी है। वहीं स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 92 फीसदी से ज्यादा है। साइड बेज़ल बहुत पतले हैं। हमारे पास 12GB+256GB वैरिएंट है यहाँ तक कि हमारे पास जो iQOO9 है वह 12GB+256GB है iQOO9 में कर्व्ड स्क्रीन नहीं है। तो डिस्प्ले बिल्कुल फ्लैगशिप-लेवल है एंटुटु स्कोर 985K से ऊपर है, लगभग 1Mn को छू रहा है। और स्कोर वास्तविकता में और कागज पर समान है


गेमिंग परफॉर्मेंस

गेमिंग परफॉर्मेंस बहुत ही स्मूद है। आप उच्चतम सेटिंग्स में गेम खेल सकते हैं जब आप BGMI खेलते हैं तो 60fps कैप्ड होता है। इसमें एक इंटेलिजेंट डिस्प्ले चिप भी है जो 60fps को 90fps तक बढ़ा देती है। इसलिए जब यह गेमिंग के दौरान फ्रेम जोड़ता है तो आप 90fps पर BGMI खेल सकते हैं। यह एक गेमपैड के साथ भी आता है जिसमें 150H का बैकअप है। बैटरी 4700mAh की है 120W फास्ट चार्जिंग के साथ यह 50W वायरलेस चार्जिंग की भी अनुमति देता है जो 46 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। मैं शुरू से ही इस फोन को लेकर उत्सुक था और जब मैंने इसका इस्तेमाल किया तो इसने निराश नहीं किया। यह स्टीरियो स्पीकर पर आता है और वीडियो देखने का अनुभव शीर्ष पर है। वक्ताओं की गुणवत्ता बहुत अच्छी है लेकिन वे उतने जोर से नहीं हैं। यह वाइडवाइन L1 का समर्थन करता है कनेक्टिविटी विकल्प लाइन के शीर्ष पर हैं, यह 14 5G बैंड का समर्थन करता है मैं इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से प्रभावित हूं जो अल्ट्रासोनिक है। एक चीज जो होनी चाहिए थी वह है आईपी रेटिंग। इसमें गैस्केट के साथ डुअल नैनो सिम कार्ड स्लॉट है

कैमरा

कैमरा भी नेक्स्ट लेवल का है। प्राथमिक कैमरा 50MP+50MP+16MP है प्राथमिक कैमरा में नवीनतम सैमसंग GN5 सेंसर है। प्राथमिक सेंसर में OIS भी है जिम्बल स्थिरीकरण के साथ और हमने स्थिरीकरण का परीक्षण किया, यह वास्तव में सबसे अच्छा था। अल्ट्रावाइड में 150 डिग्री एफओवी है और तस्वीरें वास्तव में सोशल मीडिया के योग्य हैं त्वचा की टोन और गतिशील रेंज बहुत अच्छी है साथ ही मैं कैमरे से प्रभावित था। बस पोर्ट्रेट मोड में एज डिटेक्शन में थोड़ी समस्या है, इसके अलावा कैमरा अच्छा है अन्य फोन में 150° FOV भी है लेकिन इसमें बहुत सारे क्रिएटिव मोड भी हैं। 8K @24fps, 8K @30fps, 4K @60fps में। और आप अल्ट्रावाइड कैमरे से वीडियो भी शूट कर सकते हैं और जैसा कि आप स्क्रीन पर वीडियो से देख सकते हैं, स्थिरीकरण बहुत अच्छा है। 16MP का सेल्फी कैमरा अच्छी तस्वीरें क्लिक करता है, त्वचा की रंगत बहुत अच्छी आती है। वीडियो शूटिंग के लिए, यह 1080p पर छाया हुआ है। ये केवल मेरे पहले इंप्रेशन हैं और गहन समीक्षा नहीं हैं, मैंने ज्यादा समय नहीं बिताया है, मुझे वास्तव में फोन पसंद आया है, जो मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले सबसे अच्छे फ्लैगशिप फोन में से एक है। व्यक्तिगत रूप से


अभी यह 2022 का सबसे अच्छा फोन है, हमें कमेंट सेक्शन में बताएं कि आप क्या सोचते हैं इस post के लिए बस इतना ही है कि अगले एक तक ट्रैक रखें और सुरक्षित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

यह ब्लॉग खोजें

Blogger द्वारा संचालित.