Header Ads

Prithviraj | Official Trailer | Akshay Kumar, Sanjay Dutt, Sonu Sood, Manushi Chhillar | 3 June 2022 | REVIEW |

बारहवीं शताब्दी ए.डी. वारिस अपने वंश से नहीं चुना जाता है, बल्कि उसकी क्षमता, उसके साहस, उसकी वीरता और न्याय की भावना से चुना जाता है। पृथ्वीराज को दिल्ली के राजा का ताज पहनाया जाएगा, महान भगवान महादेव, एक राजकुमारी ने अपने राजकुमार के लिए अपना सपना बुना था



और उसके साहस के बारे में और कि वह एक दिन इसे लेने आएगा, उसने मुझे मेरे नाम के साथ एक तीर से मारा, मेरे माथे पर अब प्यार की निशानी है

कोई भी इसे साफ़ नहीं कर पाएगा मैं पृथ्वी को चुनौती देने वाले किसी भी व्यक्ति को मार डालूंगा

यह एक वादा है


पृथ्वी चंद भट्ट

वाल्मीकि के कारण चांद वर्डी के नाम से जाने जाते हैं, हम भगवान राम को जानते हैं और चांद के कारण हम जानते हैं

पृथ्वीराज चौहान कवि में क्या है? द डिजास्टर लूमिंग सुल्तान मुहम्मद गौरी दिल्ली सुल्तान से कहो - अगर वह चाहता है

युद्ध पर दांव लगाते हुए, मैं खून की एक फ्लैश के लिए तैयार हूं, उसके सपने चकनाचूर हो जाएंगे

और ऐसी ही आंखें हैं, भारत में निश्चित रूप से चमक की शक्ति


मेरे चाचा

जय हर हर यश राज फिल्में

इस वर्ष की प्रगति इससे आपका क्या संबंध है?

जैसे गंगा का पवित्रता से रिश्ता, प्यास से पानी का रिश्ता और सांस का जीवन से रिश्ता

राजकुमारी सच्चे प्यार का जश्न मनाएं वीरता का जश्न मनाएं जीत आपकी है अगर कोई राजा जीना चाहता है, तो उसे जरूर करना चाहिए

भारत के सबसे बहादुर बादशाह सुल्तान को दिल्ली सौंपकर मैं अपने देश की मिट्टी का एक दाना नहीं दूंगा

मेरे जीवन के लिए मिट्टी


पृथ्वीराज

सुल्तान पृथ्वीराज मैं अपने कर्तव्य के लिए जिया

मैं लिखने और निर्देशित करने के अपने कर्तव्य के लिए मर जाऊंगा

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्माता

3 जून को सिनेमाघरों में आदित्य चोपड़ा

हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में

कोई टिप्पणी नहीं:

यह ब्लॉग खोजें

Blogger द्वारा संचालित.